Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखण्डउपायुक्त प्रभाशंकर मिश्रा के निर्देश पर आबकारी विभाग की सह्देवपुर में बड़ी...

उपायुक्त प्रभाशंकर मिश्रा के निर्देश पर आबकारी विभाग की सह्देवपुर में बड़ी कार्रवाई, 20 लीटर कच्ची शराब जब्त कर 2500 किलोग्राम लहन किया नष्ट

हरिद्वार : उपायुक्त प्रभाशंकर मिश्रा के निर्देश पर आबकारी विभाग ने सर्किल -1 हरिद्वार द्वारा दबिश में सहदेवपुर के पास जंगल  अलग अलग स्थानों में लगभग 2500 किलोग्राम लहन नष्ट किया व 20 लीटर कच्ची शराब बरामद। आबकारी विभाग की टीम ने जिले भर में अवैध कच्ची शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया हैं। जिसमें सर्किल -1 हरिद्वार द्वारा दबिश में सहदेवपुर के पास जंगल  अलग अलग स्थानों में लगभग 2500 किलोग्राम लहन नष्ट किया व 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। आबकारी विभाग के द्वारा जिले में लगातार छापेमारी कर कच्ची शराब बनाने वालों पर शिकंजा कस रहा है। आबकारी निरीक्षक क्षेत्र -1 हरिद्वार की टीम द्वारा सह्देवपुर के जंगल में मुखबिर खास की सूचना पर दबिश दी गई । जहां पर लगभग 2500 किलोग्राम लहन बरामद कर मौके पर ही नष्ट किया गया है और 20 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई हैं ।

उपायुक्त/जिला आबकारी अधिकारी प्रभाशंकर मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर सर्किल -1 हरिद्वार द्वारा दबिश में सहदेवपुर के पास जंगल  अलग-अलग स्थानों में लगभग 2500 किलोग्राम लहन नष्ट किया व 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की हैं । उपायुक्त/जिला आबकारी अधिकारी प्रभा शंकर मिश्रा ने बताया कि कच्ची शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही हैं और विभाग लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहा है। आपको बताते चलें कि हरिद्वार जिले में जब से प्रभाशंकर मिश्रा ने कार्यभार ग्रहण किया हैं तब से बगैर सरकारी लाइसेंस के शराब बेचने के कारोबारियों में इन दिनों खलबली मची हुई है। अवैध शराब व कच्ची शराब का कारोबार करने वालों पर विभाग ने कार्यवाही तेज कर दी है। हरिद्वार जिले को शराब तस्करों को मुक्त करने का अभियान चल रहा है और विभाग के उच्च अधिकारियों के निर्देश के अनुसार जल्द ही हरिद्वार जिले को शराब तस्करी से मुक्त किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments