IHMS ओलंपियाड खेल प्रतियोगिता का पांचवां दिन, क्रास कंट्री दौड़ में सोनाली और शिभम ने बाजी मारी

0
60
Google search engine

कोटद्वार। इंस्टिट्यूट ऑफ़ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज (आईएचएमएस) की ओर से आयोजित ओलंपियाड 2023 क्रीड़ा प्रतियोगिता के पांचवें दिन क्रास कंट्री, क्रिकेट बॉल थ्रो, गोला फेंक, चक्का फेंक, लंबी कूद, बैडमिंटन मिक्स डबल्स और दौड़ प्रितियोगिता का आयोजन किया गया।

बुधवार को बालभद्रपुर स्थित संस्थान परिसर में आयोजित क्रास कंट्री दौड़ के बालक वर्ग में शिवम ने प्रथम, कुणाल चौहान द्वितीय और आकाश नेगी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में सोनाली रावत ने प्रथम , नेहा रावत ने द्वितीय और आकांक्षी रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। क्रिकेट बॉल थ्रो बालिका वर्ग में शबनम ने पहला, दीक्षा ने दूसरा और संजीवनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद बालिका वर्ग में कशिश, हिमानी, काजल, लंबी कूद बालक वर्ग में आयुष गुसाईं, मयंक रावत, अविनाश, गोला फेंक बालक वर्ग में नीरज नेगी, शिवम, ऋषि, चक्का फेंक बालक वर्ग में दिवाकर, ऋषि, आयुष नेगी ने क्रमश प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बैडमिंटन मिक्स डबल्स में अरूज,संजीवनी ने पहला, राजन, सुरभि ने दूसरा और ऋषि सोनाली की जोड़ी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में मोहित नेगी ने प्रथम, अमित रावत ने द्वितीय और दीपांशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में खुशी चौहान पहले, दिशा दूसरे और हिमानी तीसरे स्थान पर रही। रिले दौड़ के बालक वर्ग में प्रफुल्ल हाउस ने पहला, अर्जुन हाउस ने दूसरा और गंभीर हाउस ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में गोपाल, गंभीर और अर्जुन हाउस ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक की भूमिका अनुज नेगी, एसपी चमोली, गुरदीप सिंह, टेकचंद कुंवर और दिलबर सिंह रावत ने निभाई।

इस अवसर पर संस्थान के एमडी बीएस नेगी , ईडी अजयराज नेगी, डायरेक्टर एकेडमिक डॉ. सुनील कुमार, प्रतियोगिता समन्वयक पंकज कुकरेती आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here