नजीबाबाद में युवती का शव मिलने से सनसनी। पास में खेल रहे बच्चो ने दी सूचना

0
67
Google search engine

(हफीजुर्रहमान,)उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नजीबाबाद उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक अविकसित कॉलोनी में एक युवती का शव पड़ा मिला। सुबह खेल रहे बच्चों ने शव पड़ा देखकर आसपास के लोगों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि शव दो दिन पुराना है, पहचान कराने का प्रयास जारी है। थानाक्षेत्र में अदब सिटी कॉलोन के सामने एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। युवकी की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच बताई गई है।

 

नजीबाबाद के हरिद्वार मार्ग स्थित अदब सिटी कॉलोनी के सामने युवती का शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल की। सीओ व थाना प्रभारी ने भी घटनास्थल पहुंचकर छानबीन शुरू की।

 

बच्चों ने शव देख दी सूचना

अदब सिटी के सामने खेल रहे बच्चों ने विकसित हो रही एक कॉलोनी के नजदीक एक युवती का शव देख आसपास के लोगों को सूचना दी। युवती ने आसमानी रंग की जींस, लाल टी शर्ट और आसमानी रंग की जैकेट पहने युवती का शव झाड़ियों के पास पड़ा था। शव के ऊपर घास पड़ी हुई थी।

 

सूचना मिलते ही सीओ देश दीपक सिंह, थाना प्रभारी राजेंद्र पुंडीर सहित पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस का अनुमान है कि शव एक-दो दिन पुराना है। पुलिस आसपास किसी युवती के गुमशुदा होने की सूचना जुटा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here