Thursday, May 23, 2024
Homeउत्तराखण्डमूसलाधार बारिश ने यमकेश्वर में भी मचाई तबाही, ग्राम जोगियाना के रवाड़ा...

मूसलाधार बारिश ने यमकेश्वर में भी मचाई तबाही, ग्राम जोगियाना के रवाड़ा तोक में दबे रिसार्ट में 4-5 लोगों के दबने की आशंका

 
कोटद्वार । यमकेश्वर में रविवार से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण पूरा क्षेत्र प्रभावित है। स्थानीय नदियां सभी उफान पर हैं, हर जगह भूस्खलन और भूंधसांव की खबरें आ रही हैं, कई मकानों की दीवारें गिर गई हैं, मकानों और खेतों में दरारें आ गई हैं। नदियों के किनारे बने रिसार्ट और योगा सेन्टर बहने की खबरें हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ग्राम जोगियाना गांव के रवाड़ा तोक में एक रिर्साट मलबे में दब गया है जिसमें 4-5 लोगों की दबे होने की आंशका जताई जा रही है। साथ ही कुछ वाहन भी दबे होने की खबर हैं। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंच नहीं पाई है, सारे सड़क मार्ग पर मलवा आने के कारण आने जाने के सभी मार्ग अवरूद्ध हो गए हैं, जिन्हें खुलवाने में बड़ी समस्या आ रही है। डीएम पौड़ी की तरफ से जेसीबी भेज दी गयी है।
एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि  स्थानीय लोगों की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं नीलकंठ कांडी मोटर मार्ग जगह जगह भूस्खलन होने के कारण मार्ग अवरूद्ध है, बूूंगा ग्राम सभा के वीरकाटल में भारी भूस्खलन होने के कारण अपना घर छोड़कर अन्यत्र स्थानों में चले गए हैं, क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था बाधित होने के कारण सभी के फोन स्वीच ऑफ आ रहे हैं, जिस कारण पर्याप्त जानकारी नहीं मिल पा रही है। वहीं नौंगांव बुकण्डी मार्ग भी जगह जगह से अवरूद्ध हो गया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments