Thursday, May 23, 2024
Homeउत्तराखण्डहरियाली तीज का खिताब रीना नेगी के नाम रहा

हरियाली तीज का खिताब रीना नेगी के नाम रहा

गोपेश्वर (चमोली)। उत्तराखण्ड़ पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (उपवा) ने शनिवार को पुलिस लाईन गोपेश्वर में पुलिस परिवार की महिलाओं के लिए हरियाली तीज पर्व के अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गये। इस अवसर पर आयोजित तीज क्वीन प्रतियोगिता में रीना नेगी ने खिताब को अपने नाम किया। उपवा अध्यक्षा डॉ. अलकनंदा अशोक प्रेरणा एवं पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन/नोडल अधिकारी उपवा नताशा सिंह के नेतृत्व में  पुलिस लाईन गोपेश्वर में पुलिस परिवार की महिलाओं की ओर से हरियाली तीज की पूर्व संध्या पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पुलिस परिवार की महिलाओं एवं महिला पुलिस कर्मियों की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गीत से हुई जिसके पश्चात मेहंदी प्रतियोगिता, गायन प्रतियोगिता, नृत्य प्रतियोगिता एवं रैम्प वॉक, तीज क्वीन, ग्रुप डांस, उत्तम परिधान, बेस्ट टैलेंट प्रतियोगिता आयोजित की गई।

पुलिस उपाधीक्षक ने अपने संबोधन में कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजनों से महिलाओं के आत्मविश्वास एवं उनके सम्मान को बढ़ावा मिलता है साथ ही यह अपने अन्दर छुपी प्रतिभाओं को पहचाने का एक मंच भी है। इसलिए जब भी इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है तो उसमें निसंकोच प्रतिभाग करें। तीज क्वीन का ताज रीना नेगी को दिया गया, प्रथम रनर अप मानसी रावत, द्वितीय रनरअप दिव्या कुनियाल, तृतीय रनरअप काजल रही । नृत्य प्रतियोगिता में मानसी रावत प्रथम, गायन प्रतियोगिता में काजल प्रथम और मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सुधा प्रथम।

इस मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सीनियर जज सिमरनजीत कौर सचिव, नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा पासवान, एसीएमओ डॉ. उमा रावत, महिला चिकित्सक डॉ. यशोदा पाल, डॉ. शैली यादव, सहायक अभियोजन अधिकारी पूजा, ममता शैली, हिमाद समिति की प्रभा रावत हिमाद समिति, बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष  हेमलता भट्ट आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments