पौड़ी जनपद में पशुपालन विभाग के कर्मचारी की खाई के गिरने से मौत

0
180
Google search engine

थलीसैंण। जनपद पौड़ी के राजस्व क्षेत्र दमदेवल – चौबट्टाखाल मार्ग पर संविदा में पशुपालन विभाग जसपुरखाल में तैनात एक कर्मचारी की गहरी खाई में गिर जाने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुँची थलीसैंण पुलिस ने कर्मचारी को खाई से बाहर निकाला।

थानाध्यक्ष थलीसैंण सुनील पंवार ने बताया कि आज सुबह दीवा माता मंदिर के पास यह घटना हुई है। घटना में पशुपालन विभाग में संविदा पर तैनात एक कर्मी की मौत हो गई। मृतक अपने साथी कर्मचारी के साथ चौबट्टाखाल एक बैठक में शामिल होने जा रहा था, इस दौरान रास्ते में लघु शंका के लिए रुके तो अचानक से पहाड़ी से उसका पैर फिसल गया। जिससे गोविंद राम रतूड़ी पुत्र गुणानंद 30 वर्ष निवासी ग्राम मासो थाना थलीसैंण पौड़ी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई।

थानाध्यक्ष सुनील पंवार ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची टीम ने SDRF सतपुली की मदद से मृतक को बाहर निकाला। शव को 108के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र थलीसैंण पहुंचाया गया है। पंचायत नामे की कार्यवाही की गई है। घटना की सूचना पाते ही परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक पशुपालन विभाग जसपुर खाल में संविदा पर तैनात था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here