Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तराखण्डझबरेडा : ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बच्ची...

झबरेडा : ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बच्ची की दर्दनाक मौत

 

रुड़की: आज यहां सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्राली ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी समेत उनकी तीन साल की बेटी की मौत हो गई। जबकि, दूसरी बच्ची को चोटें आई हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार रुड़की के पुहाना निवासी सोनू उर्फ इरशाद अपनी पत्नी नाजमा के साथ पुरकाजी से घर लौट रहा था। उनके साथ उनकी दो बच्चियों भी थीं। जैसे ही वह झबरेड़ा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही है ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सोनू, नाजमा और एक बच्ची की मौके पर जान चली गई।

बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में लेकर ट्रैक्टर चालक ने उन्हे पूरी तरह रौंद दिया। इस हादसे में पति–पत्नी व एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक 3 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पति पत्नी व बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही 3 वर्षीय बच्ची को अस्पताल में भिजवाया। वही ट्रेक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है।

आज दोपहर के समय सोनू पुत्र अहसान (27) निवासी किशनपुर अपनी पत्नी नजमा और दो बेटियों नायरा व नगमा को लेकर ससुराल खेड़ा बिलासपुर से अपने घर किशनपुर जा रहा था, जैसे ही वह खजूरी चौक के पास पहुंचा, तो मोटरसाइकिल पर बैठे सोनू व उसकी पत्नी नजमा व दोनों बेटियां को एक ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया, हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही पति सोनू, पत्नी नजमा, बेटी नायरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 वर्षीय बच्ची गम्भीर घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया और ट्रैक्टर मौके पर छोड़ दिया। आसपास से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

झबरेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, साथ ही मृतक पति पत्नी व बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। वहीं मौके से ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी। एसओ झबरेड़ा धर्मेंद्र राठी ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। पंचनामा भरकर शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments