Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखण्डहरिद्वार : कर्मचारी ने DM कार्यालय में लगा ली फांसी, मौके पर...

हरिद्वार : कर्मचारी ने DM कार्यालय में लगा ली फांसी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

 

हरिद्वार: हरिद्वार सेस बड़ी खबर सामने आई है। सहां कलेक्ट्रेट भवन में कर्मचारी ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 साल का कमल कुमार रावली महदूद थाना सिडकुल कलेक्ट्रेट भवन में आरटीआई अनुभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि वह मृतक आश्रित से नौकरी लगा था। मृतक आश्रित के तौर पर वह विभाग में भर्ती हुआ था। बताया जा रहा है कि सोमवार को सभी कार्यालय से छुट्टी के बाद निकल गए थे, जबकि कुछ कर्मचारी कार्यालय में ही थे। इस बीच कार्यालय के कमरा नंबर 222 में कमल ने अंदर से कुंडी बंद कर ली।

कर्मचारियों ने अनहोनी की आशंका होने के चलते पहले दरवाजा खटखटाया। जब कोई आहट नहीं हुई तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सोमवार की रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली। जिस पर तुरंत एक टीम मौके पर पहुंची। दरवाजे को तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो कमल पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ था।

सिडकुल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments