Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखण्डएसएसपी अजय सिंह के निर्देशन में बच्चों के विरुद्ध होने वाले अपराधों...

एसएसपी अजय सिंह के निर्देशन में बच्चों के विरुद्ध होने वाले अपराधों पर हरिद्वार पुलिस सख्त, अलग अलग थाना क्षेत्र से 02 आरोपियों को दबोचकर भेजा जेल, दोनों पर नाबालिक के साथ कुकर्म करने का है आरोप

हरिद्वार : एसएसपी के कुशल दिशा निर्देशन में हरिद्वार पुलिस द्वारा महिलाओं एवं नाबालिक बच्चों के प्रति होने वाले अपराधों के प्रति बेहद संवेदनशीलता बरती जाती है यही कारण है कि इस प्रकार के मामलों में प्राथमिकता के आधार पर टीमें गठित करते हुए प्रकरण के खुलासे हेतु एसएसपी द्वारा, गठित की गई टीमों से समय-समय पर जानकारी व केस की प्रगति के बारे में पूछा जाता है। विगत 24 घंटे में जनपद में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों ‘कनखल एवं रानीपुर’ में नाबालिक के साथ हुए कुकर्म प्रकरण में गठित की गई टीम द्वारा बेहद कम समय में सफल खुलासे करते हुए 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
  • कनखल : 13 अगस्त 2023 को कनखल निवासी महिला द्वारा उसके मानसिक रूप से कमजोर नाबालिक बेटे के साथ कुकर्म करने के संबंध में थाना कनखल पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।
  • रानीपुर : 15 अगस्त 2023 को शिवलोक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपने 5 वर्षीय नाबालिक पुत्र के साथ कुकर्म करने के संबंध में अभियुक्त रितिक के विरुद्ध कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
प्रकरण नाबालिक से जुड़ा हुआ एवं घटना बेहद संवेदनशील होने के कारण दोनों थानों की पुलिस द्वारा सूझबूझ के साथ मैन्युअली एवं इलेक्ट्रॉनिकली जांच पड़ताल करते हुए जहां कनखल पुलिस द्वारा जियापोता से आगे प्रतीक अस्पताल से अभियुक्त सुरेश को दबोचा तो वहीं रानीपुर पुलिस द्वारा शिवलोक कॉलोनी से अभियुक्त ऋतिक को धर दबोचा गया जबकि थाना कनखल संबंधी मामले में दूसरे फरार अभियुक्त मामचंद की तलाश जारी है। हरिद्वार पुलिस की तेजतर्रार कार्यशैली से लगातार अपराधी पकड़ में आ रहे हैं।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

  1. सुरेश उर्फ निक्कू पुत्र रमेश निवासी नूरपुर पंजनहेडी थाना कनखल जनपद हरिद्वार उम्र 24 वर्ष (थाना कनखल)
  2. ऋतिक पुत्र गोविंद निवासी वार्टर वाक्स शिवलोक कॉलोनी झुग्गी झोपड़ी रानीपुर (कोतवाली रानीपुर)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments