Saturday, July 27, 2024
Homeउत्तराखण्डडीएम सोनिका की अध्यक्षता में जनपद की पैक्स कम्प्यूटराईजेशन के लिए केन्द्र...

डीएम सोनिका की अध्यक्षता में जनपद की पैक्स कम्प्यूटराईजेशन के लिए केन्द्र प्रायोेजित परियोजना के लिए जिला स्तरीय कार्यान्वयन एवं अनुश्रवण समिति की समीक्षा बैठक आयोजित, दिए निर्देश

देहरादून : जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में जनपद की पैक्स कम्प्यूटराईजेशन के लिए केन्द्र प्रायोेजित परियोजना हेतु जिला स्तरीय कार्यान्वयन एवं अनुश्रवण समिति (डीएलआईएमसी) की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि पैक्स कम्प्यूटराईजेशन तथा रिकांउशिलेशन कार्यो को 01 माह के भीतर पूर्ण कर लिया जाए तथा इसके लिए रणनीति बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए। समिति के संयोजक/महाप्रबन्धक जिला सहाकारी बैंक ने अवगत कराया कि जनपद में 39 समितियां है, जिनमें से 18 समितियों की डेएन्ड की प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि समितियों के कम्प्यूटराईजेशन एवं रिकांउसिलेशन कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण करें इस कार्य में आने वाली बाधाओं को दूर करते हुए कार्यों को पूर्ण करें।
बैठक में जिला सहायक निबन्धक  सुमन कुमार, डीडीएम नाबार्ड पुनीत कुमार, महाप्रबन्धक एवं सयोंजक सी.के कमल, उप महाप्रबन्धक श्रीमती सुधा वर्मा, आर एम अभिषेक बौंठियाल, पैक्स कम्प्यूटराइजेशन के प्रभारी राम रावत,  विपिन कुमार, अर्जुन गिरी आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments