Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखण्डपौडी में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की भूरी भूरी...

पौडी में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की भूरी भूरी प्रशंसा, श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने कठिन परिश्रम के लिए डाॅक्टरों व पूरी टीम को दी बधाई

 
देहरादून। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को पश्चिम उत्तर प्रदेश व उत्तराखण्ड के मरीजों की लाइफ लाइन के रूप मंे जाना जाता है। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल द्वारा पौडी कल्स्टर (राजकीय जिला अस्पताल पौड़ी, सीएचसी पाबो व घंडियाल) को पीपीपी मोड पर विगत 2 वर्षों से अधिक समय से संचालित किया जा रहा है। विश्व बैंक के प्रोजेक्ट के अन्तर्गत श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल चार सालों के लिए राजकीय जिला अस्पताल, पौड़ी कल्स्टर को पीपीपी मोड पर संचालित कर रहा है। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के पास संचालन आने के बाद से पौड़ी जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं को नई दिशा मिल रही है। यह सुखद खबर है कि उत्तराखण्ड का सर्वाधिक लोकप्रिय श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल पौडी कल्स्टर में सेवाएं दे रहा है। पौड़ी व आसपास के क्षेत्रवासियों द्वारा अस्पताल की सेवाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने जिला अस्पताल पौड़ी में कार्यरत सभी डाॅक्टरों, नर्सिंग स्टाफ व सहायक स्टाफ को उनके कठिन परिश्रम के लिए बधाई एवम् शुभकामनाएं दीं। 
श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल द्वारा पीपीपी मोड पर संचालन मिलने के बाद राजकीय जिला अस्पताल पौड़ी को एन.ए.बी.एच. से भी मान्यता मिली है। राजकीय नेशनल एक्रिडेशन बोर्ड फाॅर हाॅस्पिटल्स एण्ड हेल्थ केयर (एन.ए.बी.एच.) की ओर से जिला अस्पताल पौड़ी को एन.ए.बी.एच. की मान्यता प्रदान की गई है। जिला अस्पताल पौड़ी उत्तराखण्ड का पहला जिला अस्पताल है जिसे एन.ए.बी.एच. की मान्यता प्रदान की गई है. काबिलेगौर है जब कोई अस्पताल एन.ए.बी.एच. की सभी गाइडलाइनों व नियमों के अनुसार हर कसौटी पर शत प्रतिशत खरा उतरता है, तभी उस अस्पताल को एन.ए.बी.एच. की मान्यता प्रदान की जाती है। पौड़ीवासी भी इस सुधार को बखूबी महसूस कर रहे हैं। समय समय पर जिला अस्पताल पौड़ी आने वाले मरीजों व उनके तीमारदारों द्वारा चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय जिला अस्पताल पौड़ी में पत्र व व्यक्तिगत रूप से अस्पताल की सेवाओं की सराहना की जा रही है। चिकित्सा अधीक्षक डाॅ ए़. विजयबाबू ने अस्पताल की सेवाओं का प्रोत्साहन करने वाले मरीजों, तीमारदारों व पौड़ीवासियों के प्रति आभार व्यक्त किया।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments