एसजीआरआरयू के जैनिथ-2024 में सुनिधि चौहान का हाईवोल्टेज शो, हज़ारों छात्र-छात्राओं पर चढ़ा बाॅलीवुड गीत संगीत का सुरूर

0
29
Google search engine

 सुनिधि चौहान के गीतों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला

*अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एवम एसजी आरआरयू की ब्रांड एंबेसडर स्नेह राणा को विश्व विद्यालय ने किया सम्मानित

 कमली कमली और मैं तो एवीं एवीं एवीं लुट गया जैसे गीतों ने मचाया धमाल

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) के वार्षिक फैस्ट जैनिथ-2024 सुनिधि चौहान की हाईवोल्टेज प्रस्तुतियों के नाम रहा। बॉलीवुड की बेहतरीन एवं सुप्रसिद्ध गायिका सुनिधि चौहान ने अपनी जोरदार प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

पाश्र्वगायिका (इंडीपाॅप) सुनिधि चौहान ने बाॅलीवुड गीतों पर एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुतियां दीं। सुनिधि चैहान के गीतों का जादू हज़ारों छात्र-छात्राओं के सिर चढ़कर बोला। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रेसिडेंट

श्रीमहंत देवेंद्र दास जी महाराज ने जेनिथ 2024 के आयोजन मंडल को शुभकामनाएं दीं. एसजीआरआरयू के कुलपति प्रोफेसर डाॅ. यशबीर दीवान एवम् कुलसचिव डाॅ अजय कुमार खण्डूड़ी ने छात्र-छात्राओं का भरपूर उत्साह वर्धन किया।

इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एवम एसजीआरआरयू की ब्रांड एंबेसडर स्नेह राणा को विश्वविद्याल ने सम्मानित किया

गुरुवार को एसजीआरआरयू विश्वविद्यालय की शाम सुनिधि चौहान की प्रस्तुतियों के नाम रही। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रांगण में 3 घण्टे तक सुनिधि के गीतों का जादू छाया रहा। सुनिधि चौहान ने अपनी मधुर आवाज एवं परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैस्ट में मौजूद सभी छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नजर आए। सभी ने सुनिधि चौहान के गीतों पर जमकर डांस किया और उनके गीतों पर झूमते रहे।

काबिलेगौर है कि सुनिधि चौहान एक बेहतरीन गायिका एवम् जबरदस्त परफाॅरमर भी हैं। सुनिधि चौहान अब तक दो हज़ार से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। वह देश की एक प्रसि़द्ध एवम् प्रशंसित गायिका हैं। कई बार फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित और पुरस्कार विजेता भी हैं। उन्होंने अपनी प्रभावशाली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध करते हुए, अपनी अविश्वसनीय रेंज और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पूरे शो के दौरान सुनिधि अपनी गायकी से प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहीं। उन्होंने अपने गाए गीतों के बारे में संस्मरण भी साझा किए और सभी का आभार व्यक्त किया। उनके आकर्षण और गर्मजोशी ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली शाम में एक और अतिरिक्त आयाम जोड़ दिया।

शो का मुख्य आकर्षण क्रेजी किया रे, मेरे हाथ में तेरा हाथ हो, बुमरो बुमरो, एंवी एंवी लुट ग्या, नी मैं कमली कमली, मुझे मस्त महौल में जीने दे जैसे सुपरहिट गीत शामिल थे। वहीं शीला की जवानी जैसे लोकप्रिय आइटम नंबर पर मैदान में मौजूद सभी लोग नाचते, गाते और झूमते रहे। सुनिधि की बेहतरीन गायकी एवं धमाकेदार परफॉर्मेंस से हजारों छात्र- छात्राएं एवम् फैकल्टी सदस्य भी मंत्रमुग्ध हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here