गोखले मार्ग से पुलिस लगातार हटवा रही अतिक्रमण, कल फिर चलाया अभियान। नगर निगम से नहीं पहुंची टीम

0
101

लगातार चेतावनी देने के बाद भी गोखले मार्ग खाली नहीं करने वाले फल व सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी। कल शनिवार शाम गोखले मार्ग में पहुंची पुलिस टीम ने अतिक्रमण करने वाले फल-सब्जी विक्रेताओं का सामान जब्त किया।
शनिवार शाम गोखले मार्ग अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी के नेतृत्व में गोखले मार्ग में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया गया। टीम ने अपने प्रतिष्ठानों के बाहर सब्जी व फल की दुकान लगवाने वाले व्यापारियों को चेतावनी दी। कहा कि कोई भी व्यापारी अपने प्रतिष्ठान के बाहर अतिक्रमण न करवाएं। यदी किसी भी प्रतिष्ठान के बाहर सब्जी व फल विक्रेता बैठे हुए मिलते है तो व्यापारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालाकि इस दौरान नगर निगम की टीम गायब रही जो पूरी तरह से राजनैतिक दबाव में है। अभियान के दौरान प्रतिष्ठानों के अंदर छिपने वाले फड वालों का सामान भी जब्त किया गया। अधिकारियों ने बताया कि गोखले मार्ग में पहाड़ से आने वाले वाहनों की व्यवस्था बनाई गई है। ऐसे में मार्ग पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में स्थानीय विधायक और विधानसभा अध्यक्ष ने भी साफ कहा है की नगर को स्वच्छ, सुरक्षित और व्यवस्थित बनाने के लिए जो भी हो सकता है वो करें, लेकिन नगर निगम फिर भी अतिक्रमण को बढ़ावा देने पर लगा हुआ है।

Previous articleधुमाकोट पुलिस ने ओवरलोडिंग,ओवर स्पीड और ड्रिंक एंड ड्राइव में सात वाहनों के किए चालान, दो के रजिस्ट्रेशन सीज, साथ ही एक का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्यवाही की
Next articleलैंसडाउन GRRC में 285 जवान सेना में शामिल, देश की रक्षा की ली शपथ