IHMS में 16 और 17 दिसंबर को होगा अंतरराष्‍टीय सम्‍मेलन। देश और विदेश के शोधकर्ता होंगे शामिल, तैयारियां पूरी

0
78
Google search engine

आईएचएमएस में 16 और 17 दिसंबर को आयोजित होगा अंतर राष्ट्रीय सम्मेलन

 

कोटद्वार। इंस्टिट्यूट ऑफ़ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज (आईएचएमएस) की ओर से एक अंतर राष्ट्रीय सम्‍मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के विभिन्‍न प्रांतों और विदेश से आने वाले शोधकर्ता अपने शोध पत्र प्रस्‍तुत करेंगे।शिक्षा प्रणाली के परिप्रेक्ष्य में नवाचार और उद्यमिता विषय पर आयोजित दो दिवसीय सम्‍मेलन का उत्‍तराखंड विधानसभा अध्‍यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण शुभारंभ करेंगी। इस अवसर पर फिलिपिंस से पहुंचे डॉ पिलमोर जे मुरिल्‍लो बतौर मुख्‍य वक्‍ता के रुप में संबोधित करेंगे। इस अवसर पर उल्‍लेखनीय कार्य के लिए अतिथियों को सम्‍मानित किया जाएगा। संस्‍थान के छात्र-छात्राएं रंगरंग सांस्‍कृतिक प्रस्‍तुति देंगे।

 

दोपहर बाद टैक्‍नीकल सेसन में उत्‍तर प्रदेश, आसाम, राजस्‍थान, केरल समेत विभिन्‍न प्रांतों से पहुंचने वाले शोधकर्ता अपने शोध प्रस्‍तुत करेंगे।

संस्‍थान के एमडी श्री बीएस नेगी ने बताया कि इस प्रकार का यह कोटद्वार में होने वाला पहला अंतर राष्ट्रीय सम्‍मेलन है। सम्‍मेलन की तैयारी पूरी कर ली गई है। इसके लिए संस्थान के डायरेक्‍टर एकेडमिक डॉ. सुनिल कुमार को मुख्‍य समन्‍वयक, डॉ. अश्वनि शर्मा को सह समन्‍वयक और प्राध्‍यापक सुरेंद्र जगवान को आयोजन सचिव की जिम्‍मेदारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here