Friday, July 19, 2024
Homeउत्तराखण्डबेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने 645 पदों...

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने 645 पदों पर निकाली भर्ती, करें आवेदन

 

हरिद्वार : कृषि विभाग, उद्याग विभाग और पशुपालन विभाग में ग्रुप सी के कुल 645 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ओर से जारी की गई है। आयोग द्वारा 7 अक्टूबर को जारी अधिसूचना (सं. A-2/DR(AHA)/S-1/2023-24) के अनुसार सहायक कृषि अधिकारी के 354 पदों, उद्यान पर्यवेक्षक के 245 पदों, उद्यान निरीक्षक के 27 पदों, सहायक मशरूम विकास अधिकारी के 3 पदों, सहायक प्रशिक्षण अधिकारी के 5 पदों, सहायक पौंध सुरक्षा अधिकारीक के 2 पदों और चारा सहायक के 8 पदों पर भर्ती की जानी है।

ऐसे करें आवेदन

उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग (UPSC) की ओर से विज्ञापित ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, ukpscnet.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 7 अक्टूबर से चल रही है और  27 अक्टूबर तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

आवेदन से पहले जानें योग्यता उत्तराखण्ड ग्रुप सी भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सम्बन्धित विषय में स्नातक होना चाहिए। अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से कम और 43 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उत्तराखण्ड के मूल निवासी विभिन्न आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments