कोटद्वार के लिए दिल्ली से बुक कराई कार, ड्राइवर को बेहोश कर कार लेकर फरार हुए चार दोस्त। GPS भी निकलवाया। पहुंचे जेल

बिजनौर। यूपी के जनपद बिजनौर में पुलिस ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर कार लूटने के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद करली है। दरअसल 17 सितंबर को फिरोजाबाद के सिरसागंज जनपद के ग्राम हुसैनपुर बाजवा निवासी गौरव पुत्र देवेंद्र सिंह की कार अज्ञात लोगों द्वारा ओला उबर कंपनी से ऑनलाइन कर बुक की गई थी। जिसके बाद सफर के दौरान कार सवार लोगों ने चालक अरुण पुत्र राकेश निवासी दौलतपुर जनपद फिरोजाबाद को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और धामपुर रोड स्थित पुलिया के पास ड्राइवर को सड़क किनारे गिरा कर कार लूटकर फरार हो गए थे।

मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली और स्वाट की संयुक्त टीम द्वारा की गई जांच में नदीम अहमद पुत्र साबित मो. हजरत नगर नूरपुर, खुर्शीद पुत्र भूरे शाह निवासी मौ.इस्लामनगर थाना नूरपुर, महमूद शाह पुत्र अब्दुल सलाम निवासी राजा का ताजपुर नूरपुर व चेतन पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी धनवापुर थाना राजेंद्र पार्क जिला गुरुग्राम हरियाणा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनकी निशान देही पर लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद कर ली। प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी ने बताया कि पूछताछ में नदीम ने बताया था कि पैसों के लिए चेतन को साथ मिलकर गाड़ी बुक करने के उपरांत चालक को नशीला पदार्थ देकर गाड़ी लूट की योजना बनाई थी।

आरोपियों ने आनंद विहार से कोटद्वार के लिए 4400 रूपये में उबर ट्रैवल कंपनी से स्विफ्ट डिजायर कार बुक की और कोटद्वार से कुछ किलोमीटर पहले पहुंचने पर एक गिलास जूस में तीन नींद की गोलियां मिलाकर चालक को पिला दी थी। जिसके बाद चारो आरोपियों ने कार चालक को उसी की कार में डाला और नहटौर ले आए और धामपुर रोड पर उसे पुलिया के पास गाड़ी से नीचे गिराकर कार लेकर फरार हो गए। जिसके बाद नूरपुर में गाड़ी मिस्त्री खुर्शीद के पास जीपीएस हटाया गया और इसके बाद गाड़ी को महमूद शाह की पार्किंग में चोरी की बताकर छुपाने के लिए खड़ी कर दी थी। जिसके बाद जनपद बिजनौर के नेहटोर थाना पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *