Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखण्डचमोली पुलिस ने एक किलो से अधिक अवैध चरस के साथ एक...

चमोली पुलिस ने एक किलो से अधिक अवैध चरस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, एसपी रेखा यादव ने दी जानकारी

 

गोेपेश्वर (चमोली)। चमोली जिले को नशा मुक्त करने के लिए प्रयासरत चमोली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंगलवार को थराली थाना पुलिस ने देवाल विकास खंड के इछोली गदेरे के पास एक किलो 11 ग्राम अवैध चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अवैध चरस का बाजार भाव एक लाख रुपये आंका गया है।

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक चमोली रेखा यादव ने बताया कि प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी की मंशा के अनुसार उत्तराखंड को नशा मुक्त किये जाने के ड्रीम को साकार करने के लिए चमोली पुलिस की ओर से अवैध नशे की रोकथाम के लिए चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को थराली और देवाल पुलिस टीम की ओर से चैकिंग के दौरान देवाल के इछोली गदेरे के समीप ग्राम बलान निवासी 22 वर्षीय जयवीर राम से एक किलो 11 ग्राम अवैध चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपित को पकड़ कर उसके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपित से पुछताछ में उसने बताया कि अवैध चरस को बेचने के लिए ले जा रहा था। बुधवार को आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध चरस को पकड़ने वाली पुलिस टीम को उनकी ओर से 15 सौ रूपये नगद धनराशि दिए जाने की घोषणा की है। इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक  कर्णप्रयाग अमित सैनी मौजूद थे। अवैध चरस को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष थराली देवेंद्र पंत, चैके प्रभारी देवाल उप निरीक्षक विनोद रावत, हेड कांस्टेबल दिगंबर रावत, सिपाही राजेश, कृष्णा भंडारी, एसओजी राजेंद्र सिंह, होमगार्ड राकेश आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments