Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखण्डभाजपा ने किया मेयर का पुतला दहन

भाजपा ने किया मेयर का पुतला दहन

 
कोटद्वार। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी का पुतला दहन किया । पार्टी के कार्यकर्ता हिंदू पंचायती धर्मशाला में एकत्रित होकर झंडाचौक से होते हुए साथ में पुतला लेकर शहर में घूमकर नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाते नगर निगम कार्यालय पहुँचकर पुतला दहन किया। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोटद्वार में डेंगू ने बहुत तेजी से पांव पसार लिए हैं । आए दिन डेंगू से कई मौतें हो रही है लेकिन नगर निगम की नींद नहीं खुल रही है ।
इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि नगर निगम की मेयर के कानों में जु नहीं रेंग रही है, मच्छरों को भगाने के जो फोग मशीन हैं वह नहीं चलायी जा रही है, कहीं कोई कीटनाशक छिड़काव नहीं कर रही है, गंदगी का अंबार पूरे शहर में बना हुआ है जिसके कारण मच्छरों का प्रकोप बड़ रहा है, सबसे ज्यादा डेंगू के मरीज कोटद्वार में हो रहे हैं इस सब की जिम्मेदारी नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी की है । एक दिन पूर्व नामित पार्षद मालती बिष्ट का देहावसान डेंगू के कारण हुआ लेकिन महापौर ने एक संवेदना उनके लिए व्यक्त नहीं की जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है ।
उन्होंने कहा कि कोटद्वार महापौर पूरी तरीके से फेल हो चुकी है और उनको अभिलंब अपने पद से त्यागपत्र देना चाहिए । महापौर को चेतावनी देते हुए कहा कि अति शीघ्र अगर निगम ने डेंगू से रोकथाम के लिए सफाई व्यवस्था नहीं करी तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन करेंगे । इस अवसर पर पंकज भाटिया, मनोज पांथरी, हरि सिंह पुंडीर, उमेश त्रिपाठी, संग्राम सिंह भंडारी, सुनील गोयल, सुमित गर्ग, हरीश खर्कवाल, सुदेश गोडियाल, विवेक अग्रवाल, सुरेंद्र कुमारआर्य, पिंकी खंतवाल, शांतनु रावत, सुरेश शर्मा, गौरव मिश्रा, नीना बेंजवाल, लक्ष्मी रावत, यशोदा नेगी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments