एसएसपी अजय सिंह के निर्देशन में हरिद्वार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शहर कोतवाली क्षेत्र से चोरी गई दोनों कारों को कैथल हरियाणा से किया बरामद

 

फतेहाबाद हरियाणा निवासी शातिर चोर दबोचा, निशांदेही पर कबाड़ी बाजार से दोनों इको कार बरामद

कारों को कटवाने की फिराक में था अभियुक्त

हरिद्वार : रमन लाल निवासी दक्षिण पुरी नई दिल्ली ने 13 अगस्त 2023 को बताया कि 11 अगस्त 2023 दीन दयाल पार्किग में खड़ा उनका वाहन ECCO कार किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ली गई है। उक्त सम्बन्ध में कोतवाली नगर पर उचित धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया एवं 22 अगस्त 2023 को ग्राम लुहारी बागपत निवासी जयवीर ने बताया कि 21 अगस्त 2023 पतंद्वीप पार्किग में खड़ी की गई उनकी गाडी ECCO वैन को किसी ने चोरी कर लिया है। उक्त सम्बन्ध में प्रभावी धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया।   एक के बाद एक हुई उक्त दोनों सनसनीखेज घटनाओं को देखते हुए वाहनों की तलाश हेतु पुलिस में गठित की गई जिनकी समय-समय पर मॉनिटरिंग खुद एसएसपी हरिद्वार द्वारा की गई।
गठित पुलिस टीम ने सीसीटीवी के फुटेज के गहन अवलोकन एवं मैन्युअल पुलिसिंग के आधार पर सुरागरसी पतारसी के चलते मिले सुराग पर फोकस करते हुए गैर राज्य में दबिश देकर दिनांक 28 अगस्त 23 को अभियुक्त संदीप को कैथल हरियाणा से धर दबोचा।अभियुक्त की निशांदेही पर कबाडी बाजार कैथल से दोनों चोरी गए वाहनों को बरामद किया गया। प्रकाश में आए अभियुक्त के अन्य साथी की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।

पकड़े गए अभियुक्त का विवरण

  1. संदीप पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम बनमन्दोरी थाना भट्टुकलां फतेहाबाद जिला हरियाणा उम्र 24 वर्ष (गिरफ्तार) ।

बरादमगी

  1. वाहन ईको कार
  2. इको वैन

पुलिस टीम

  1. उ0नि0 प्रवीन सिह रावत
  2. उ0नि0 नरेन्द्र सिह रावत
  3. का0 निर्मल रांगड
  4. का0 सतीश नौटियाल
  5. का0 सुनील चौहान
  6. का0 आनन्द तोमर
  7. का0 चेतन सिह को0नगर हरिद्वार
  8. अ0उ0नि0 सुन्दर (CIU हरिद्वार) 
  9. का0 उमेश (CIU हरिद्वार)