पौड़ी में महिला अधिवक्ता की अपने ही घर में हुई मौत, पुलिस ने शव को पंचनामे के लिए भेजा

0
1413

जिला मुख्यालय पौड़ी में महिला अधिवक्ता बीना टम्टा का शव आज उनके ही घर से मिला। पौड़ी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि अधिवक्ता बीना टम्टा कल से अपने घर का दरवाजा नही खोल रही थी। जब पुलिस टीम उनके घर पहुंची तो टम्टा अपने घर के फर्श में मृत पाई गई। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पैर फिसलने से उनका सर जमीन में लगा होगा जिससे उनकी मृत्यु हुई होगी। इसके साथ ही उनके परिजनों को उनकी मृत्यु की सूचना दे दी गई है और पुलिस द्वारा पंचनामा कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Previous articleउत्तराखंड का माणा गांव अब देश का पहला गांव
Next articleग्याहरवें ज्योतिर्लिंग बाबा केदार में आज पहली पूजा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नाम से की गई। कपाट खुलने पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने श्री केदारनाथ में की पूजा-अर्चना
'संस्कृति और उत्तराखण्ड' समाचारपत्र आपका अपना समाचारपत्र है जिसके माध्यम से आप अपने विचार जनता के साथ साशन व प्रसाशन तक पहुचा सकते है। आपके विचार व सुझाव सादर आमंत्रित है। संपादक-अवनीश अग्निहोत्री संपर्क शूत्र-9897919123 समाचार पत्र की पंजीकरण संख्या-UTTHIN/2013/51045 (सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय-भारत सरकार)