कोटद्वार में पार्षद विपिन डोबरियाल पर शराब माफियाओं ने किया हमला। उत्तराखण्ड विकास पार्टी ने की माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

0
4215

कोटद्वार- उत्तराखण्ड विकास पार्टी के अध्यक्ष मुजीब नैथानी ने कोटद्वार नगर निगम के पार्षद विपिन डोबरियाल पर हुए हमले की निंदा की है।
उत्तराखण्ड विकास पार्टी के उपाध्यक्ष एडवोकेट ध्यान सिंह नेगी ने कहा कि निगम के पार्षद कोटद्वार में सुधार के लिए पुलिस प्रशासन पर लगातार सकारात्मक दबाव बना रहे है जो बात शराब माफियाओं को चुभने लगी है और
यही कारण है कि शराब माफिया बेचैन हो गए हैं।
एडवोकेट ध्यान सिंह नेगी ने कहा कि पुलिस के उच्च अधिकारियों को ऐसी मुहिमों में आगे आना चाहिए और शिकायतकर्ताओं की सूचना गुप्त रखी जानी चाहिए नहीं तो शिकायतकर्ता पर हुए हमले की पूरी जिम्मेदारी पुलिस की बनती है।
उन्होंने कहा कि पुलिस के लिए इतना ही बहुत होना कि किसी जगह नशे का व्यापार हो रहा है, किसी आम नागरिक या पार्षद को घर दिखाने की जरूरत नहीं होनी चाहिए।
ये हमला चाहे किसी ने भी किया हो पुलिस को भविष्य मे ऐसा न हो ऐसा सोचकर कार्यवाही करनी चाहिए।
विदित हो कि कल रात पौने दस बजे उत्तराखण्ड विकास पार्टी के अध्यक्ष मुजीब नैथानी के घर के समीप पार्षद विपिन डोबरियाल पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। वो तो मोहल्ले के कुछ लोगों के आ जाने के कारण हमलावरों को बीच मे ही भागना पड़ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here