कोटद्वार के तड़ियाल चौक से सार्वजनिक पानी की टंकी चोरी, दुकानदारों से लेकर राहगीरों तक को पानी के लिए परेशानी

0
539

कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत के प्राइड मॉल चौराहा तड़ियाल चौक में रखी वर्षों पुरानी जल संस्थान की पानी के लिए रखी लोहे की टंकी चोरी हो गई है। जिससे स्थानीय व्यापारियों के साथ ही राहगीरों और निराश्रित पशुओं को पीने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है। क्षेत्र के दुकानदारों ने नगर निगम के आयुक्त को ज्ञापन देते हुए पानी की टंकी की खोजबीन करा टंकी को दुबारा चौराहे में स्थापित करने की मांग की है।तड़ियाल चौक के दुकानदारों ने बताया कि कि स्थानीय लोगों की मांग पर तड़ियाल चौक में 30 साल पहले जल संस्थान की ओर से टंकी स्थापित की गई थी। इस टंकी से स्थानीय दुकानदारों के साथ ही राहगीरों, निराश्रित जानवरों को पेयजल उपलब्ध होता था। 20 दिन पहले उक्त टंकी चोरी हो गई।

Previous articleकोटद्वार में सात साल की बच्ची को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती
Next articleदुगड्डा में चार नाबालिग रात भर घुमाते रहे अनजान व्यक्ति की गाड़ी। दुकान और वाहन ठोक डाले, बीच सड़क पर गाड़ी छोड़ हुए गायब
'संस्कृति और उत्तराखण्ड' समाचारपत्र आपका अपना समाचारपत्र है जिसके माध्यम से आप अपने विचार जनता के साथ साशन व प्रसाशन तक पहुचा सकते है। आपके विचार व सुझाव सादर आमंत्रित है। संपादक-अवनीश अग्निहोत्री संपर्क शूत्र-9897919123 समाचार पत्र की पंजीकरण संख्या-UTTHIN/2013/51045 (सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय-भारत सरकार)