कोटद्वार पी.जी कॉलेज में पत्रकारिता के छात्रों के लिए राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

0
954

कोटद्वार में आज डॉ पीताम्बर दत्त बड़थ्वाल हिमालयन राजकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय के पत्रिकारिता एवं जन संचार विभाग द्वारा राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष में वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में “न्यू मीडिया में बोलने की आजादी” विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में पत्रकारिता एवं जन संचार विभाग के सभी छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस दौरान प्रतियोगिता में पहले छात्र छात्राओं ने न्यू मीडिया में बोलने की स्वतंत्रता पर अपने विचार रखे जिसके बाद एक दूसरे से सवाल जवाब कर इस विषय पर विस्तार से चर्चा भी की गई। इस मौके पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर जानकी पंवार ने न्यू मीडिया में बोलने की स्वतंत्रता की महत्ता के बारे में छात्र छात्राओं को बताया।
वाद विवाद प्रतियोगिता के दौरान सोशल मीडिया पर विस्तार से विभाग की समंवयक प्रोफेसर प्रीति रानी ने चर्चा की साथ में विभाग के प्राध्यापक चक्रधर कंडवाल, डॉ0 जितेन्द्र सिंह नेगी ने भी विस्तार से प्रेस में आने वाली चुनौतियों का जिक्र किया।इस प्रतियोगिता में ईशा बिष्ट ने प्रथम स्थान , स्वाति गुसाईं ने दूसरा स्थान तथा तनीषा जोशी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
प्रतियोगिता में सूजल वर्मा, आशीष कुमार, माही बंसल, स्वर्णिम खंतवाल, एकता रावत, काजल गिरी, तनीषा जोशी, स्वाती गुसाईं तथा ईशा बिष्ट ने अपने विचार प्रस्तुत किए।

Previous articleसतपुली में बाथरूम में नहाने गई महिला की करंट लगने से हुई मौत
Next articleकोटद्वार में CIU पुलिस ने दस पेटी अवैध शराब के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार