नैनीताल में बराति घराती आपस में भिड़े , बारातियों ने की घरातियों की करदी खातिरदारी

0
152

नैनीताल में बारातियों ने घरातियों को मारपीट, तीन घायल

नैनीताल : शादियों में बारातियों की घराती जमकर खातिरदारी करते हैं। लेकिन, नैनीताल में कुछ ऐसा हुआ, जिससे बाराती और घराती आपस में भिड़ गए। भीमताल ब्लॉक के देवीधुरा ग्रामसभा के तोक जमीरा में अल्मोड़ा से पहुंची बरात में शामिल बरातियों ने गांव के युवकों की जमकर पिटाई लगाई, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

मामला बुधवार का बताया जा रहा है। अल्मोड़ा के लोधिया क्षेत्र से जमीरा गांव में बरात आई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों में विवाद हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को शांत करा दिया लेकिन देर शाम बरात लौटते वक्त बल्दियाखान के पास बरातियों और घरातियों में फिर मारपीट हो गई।

Previous articleएसपी श्वेता चौबे ने हेमकुंड साहिब की सुरक्षा व यात्रा व्यवस्थाओं का किया स्थलीय निरीक्षण, दिये आवश्यक दिशा निर्देश
Next articleकोटद्वार में एसडीएम और आबकारी विभाग ने किया सरकारी शराब की दुकानों का निरीक्षण
'संस्कृति और उत्तराखण्ड' समाचारपत्र आपका अपना समाचारपत्र है जिसके माध्यम से आप अपने विचार जनता के साथ साशन व प्रसाशन तक पहुचा सकते है। आपके विचार व सुझाव सादर आमंत्रित है। संपादक-अवनीश अग्निहोत्री संपर्क शूत्र-9897919123 समाचार पत्र की पंजीकरण संख्या-UTTHIN/2013/51045 (सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय-भारत सरकार)