हरिद्वार में कॉल गर्ल भिजवाने के नाम पर युवक से ठगी। पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

0
542

देहरादून- उत्तराखण्ड के हरिद्वार नगर में एक व्यक्ति आॅन लाइन कॉल गर्ल रैकेट का शिकार हुआ है। जानकारी के अनुसार पीडित युवक को व्हटसएप के जरिए एक ब्रोकर द्वारा कॉल गर्ल के फोटो दिखाकर ठगी की गई है। पीडित युवक ने अययाशी के लिए इस आॅनलाइन सेक्स रैकेट के जरिए कॉल गर्ल उपलब्ध कराने के लिए बोला तो उन्होंने युवक को एक खाते में पैसे जमा कराने के लिए कहा गया। रुपए जमा कराने के बाद पीडित व्यक्ति को एक होटल पर पहुंचने के लिए कहा गया। काफी इंतजार करने के बाद भी जब कोई लड़की नहीं आई तो व्यक्ति ने दोबारा कॉल की तो ब्रोकर ने दूसरी लड़की भेजने की बात की, जिसके लिए ढाई हजार रुपए और जमा कराने के लिए कहा गया। व्यक्ति द्वारा और पैसे देने से मना कर दिया गया जिसके बाद ब्रोकर के सभी नंबर बंद हो गए।

खुद को ठगे जाने के बाद पीडित ने बदनामी से बचने के लिए किसी को आपबीती नहीं बताई। लेकिन ठगे जाने के दर्द के चलते उसने सीधे उत्तराखण्ड के एक सीनियर आईपीएस आॅफिसर को मेल करके पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पीडित ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि हरिद्वार में कॉल गर्ल उपलब्ध कराने वाला एक गिरोह चल रहा है। इस गिरोह के सदस्य व्हटसएप पर फोटो भेजकर ग्राहकों को लुभाते हैं और उन्हें ठग रहे हैं। पीडित ने इस मामले में अपनी पहचान पूरी तरह गुप्त रखी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here