गजब। स्थापना दिवस पर उत्तराखंड में युवाओ के लिए कार्यक्रम और फ़ोटो नोएडा के युवाओं की प्रकाशित हो रही

0
185

देहरादून- राज्य स्थापना दिवस पर उत्तराखण्ड सरकार साप्ताहिक कार्यक्रम कर रही है जिसमे अल्मोड़ा में सीएम द्वारा युवा सम्मेलन, “मेरा युवा-मेरी शान” कार्यक्रम आयोजित कर रहे है।

जिसके लिए सीएम ने इस कार्यक्रम के संबंध में सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो डाली है। फ़ोटो के साथ कार्यक्रम की जानकारी भी दी गयी है।
लेकिन अब ये फोटो प्रदेश भर में चर्चा का विषय बन चुका है क्योंकि सीएम के साथ जिन युवाओ की फ़ोटो कार्यक्रम के लिए दर्शायी गई है वो उत्तराखण्ड के नही बल्कि नोएडा के हैं। आपको बता दें कि यह फ़ोटो वर्ष 2017 की हिंदुस्तान टाइम्स की है जिसमें कई युवा बारहवीं में अच्छे नंबरो से पास होने की खुशी व्यक्त कर रहे है। अब भले ही उत्तराखण्ड सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग की ओर से जारी इस फोटो को प्रकाशित करने पर उत्तराखण्ड के युवाओं में इस बात का आक्रोश पैदा हुआ है कि क्या हमारे लिए ही आयोजित कार्यक्रम में हमारे प्रदेश के युवाओं की एक फ़ोटो तक सरकार के पास नही है, क्या त्रिवेंद्र सरकार में उत्तराखण्ड के युवा इस लायक भी नही रहे। क्या सरकार के पास उत्तराखण्ड के युवाओं की ऐसी एक भी फ़ोटो नही है जो प्रकाशित की जा सके।
सोचने की बात है कि जब सरकार अपने युवाओं के नाम पर राज्य स्थापना दिवस के मौके पर इतना बड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है तो ऐसे में उसके पास अपने युवाओं की एक फ़ोटो का न होना साबित करता है कि उत्तराखण्ड बनने के बाद से उत्तराखंड सरकार ने क्या कुछ किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here