कोटद्वार में स्कूल प्रबंधक की गाड़ी से चार सौ पुड़िया स्मैक सहित दो गिरफ्तार

0
3819

कोटद्वार। कोटद्वार में भारी मात्रा में स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही तस्करी में इस्तेमाल किया गया वाहन सीज कर दिया है। तस्करों को दबोचने वाली पुलिस टीम को जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगतराम जोशी ने 2500 रुपये की नगद धनराशि पुरस्कार स्वरूप देने की घोषणा की है।
शुक्रवार को कोतवाली में पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोटद्वार में नशे का कारोबार करने वालों के लोगों के खिलाफ काफी समय से अभियान चलाया जा रहा हैं और बच्चों को नशे से बचाने के लिए विभिन्न विद्यालयों में जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम को करीब छह बजे के आसपास बीइएल रोड पर चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान वहां से गुजर रही एक कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। तब किसी तरह घेराबंदी कर
पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली तो जानकी नगर निवासी चालक सौरभ नेगी के पास से तीन सौ और साथ में बैठे लकड़ी पड़ाव निवासी मौहम्मद साबिर से स्मैक की सौ पुड़िया बरामद की गई। कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में उन्होंने तस्करी की बात स्वीकार की। प्राप्त जानकारी के अनुसार तस्करी में इस्तेमाल कार देवीमन्दिर के निकट स्तिथ एक स्कूल के प्रबंधक की है।
सीओ जोशी ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में चालान कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। स्मैक तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में कोतवाल यूएस जिमिवाल, एसआई सतेन्द्र भाटी, कांस्टेबल आबिद अली, सतपाल शर्मा, सन्दीप कुमार, विनोद कुमार, आशीष और ज्योति प्रसाद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here