भारतीय जनता पार्टी के सबसे लोकप्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा और अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान के बीच बहस इतनी तीखी हो गई कि संबित को शो से बाहर निकाल दिया गया।

दरअसल इस कार्यक्रम में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गोहत्या पर बहस की जा रही थी । इसी मुद्दे पर कांग्रेस की तरफ से अपना पक्ष रखने के लिए शर्मिष्ठा मुखर्जी और भाजपा की ओर से संबित पात्रा थे। इन दोनों के साथ ही कुछ अन्य मेहमान भी थे। जब एक मेहमान अपनी राय रख रहे थे तो उसी दौरान संबित पात्रा बीच में बोलने लगे और सामने वाले मेहमान की बात पूरी होने से पहले ही काटने लगे। संबित को ऐसा करते देख निधि ने एक एंकर की तरह उन्हें कहा कि की पहले वो उन्हें सामने वाले कि बात खत्म होने दे फिर अपनी बात रखे, लेकिन संबित पात्रा इस बात पर नाराज हो गए और बोले कि मैं जानता हूँ आपका चैनल गाय को बैल बताता है और किसी एजेंडे के तहत काम कर रहा है। संबित ने कहा कि मैं जानता हूं NDTV का झुकाव कोंग्रेस की तरफ है।

संबित पात्रा की ये बातें सुनकर शो की एंकर निधि राजदान गुस्से में आ गईं। उन्होंने संबित से नम्रतापूर्वक उठकर चले जाने को कह दिया। एंकर के शो छोड़ने के लिए कहने वाली बात पर संबित और ज्यादा उखड़ गए और बोले कि आप कौन होती है मुझे शो से जाने के लिए बोलने को। संबित ने यंहा तक भी कहा कि अगर में जाऊंगा तो चेनल का बॉयकाट करूंगा। एंकर ने कहा कि ये मेरा शो है मैं जो मर्जी करूंगी..आपकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे चैनल पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। एंकर के बार-बार बोलने पर भी संबित शो छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और बोलने लगे कि आपने मुझे बुलाया है मैं शो खत्म होने तक नहीं जाउंगा यहां से।
इस पर निधि राजदान ने कहा यां तो आप आने शब्द वापस ले वार्ना इस शो में आपके लिए लिए जगह नही है।
और इसके बाद निधि राज़दान ने संबित को शो से बाहर कर दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर निधि के इस साहस की काफी तारीफ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here