रायवाला में गुलदार का आतंक, वन चौकी में सोए व्यक्ति को बनाया शिकार। झाड़ियों में मिला शव

0
1167

हरिद्वार- ऋषिकेश के रायवाला क्षेत्र में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वन चौकी में सो रहे एक मजदूर को गुलदार उठाकर ले गया। बाद में उसका शव झाड़ियं में मिला । देहरादून जनपद के रायवाला क्षेत्र में गुलदार ने एक युवक को अपना शिकार बना डाला है । तलाश करने पर युवका का शव झाड़ियों में पड़ा मिला ।

प्राप्त जानकारी के आधार पर रायवाला क्षेत्र में गुलदार ने वन विभाग चौकी की छत पर सो रहे एक मजदूर को निवाला बना डाला है । घटना सोमवार सुबह तड़के करीब तीन बजे की है । बताया जा रहा है कि मजदूर अपने अन्य साथियों के साथ राजाजी पार्क में झाड़ी कटान का काम करने आया था।

मजदूर के साथिओं के अनुसार युवक की पहचान काला सिंह (40) पुत्र बचन सिंह निवासी तुगड़िया डाम द्वितीय रामनगर नैनीताल के रूप में हुई है । उन्होने बताया कि झाड़ी कटान करने वाले मजदूर रात को खांडगांव के पास डांडा बीट की फारेस्ट चौकी में छत पर सो गए थे ।

इस दौरान तड़के करीब तीन बजे गुलदार ने सोये हुये मजदूर पर हमला किया और उसे उठा कर पास की झाड़ियों में ले गया । मजदूर के साथियों ने वन कर्मियों को इसकी सूचना दी । इसके बाद उसकी खोज की गई तो शव झाड़ियो में मिला ।

गौरतलब है कि अभी बारह दिन पूर्व भी रायवाला में गुलदार ने गांव से बाजार की ओर निकली एक महिला को मार डाला था । गांव से आधा किमी दूर महिला का शव मिलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वन विभाग के अफसरों का घेराव किया था। ग्रामीणों ने गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारने की मांग उठाई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here