3 अप्रैल से कोटद्वार में होने वाली भर्ती को लेकर तैयारियां पूरी। ये दस्तावेज साथ लाना होगा जरूरी

0
7502

कोटद्वार- 3 अप्रैल से पौड़ी जनपद के कोटद्वार में होने वाली भर्ती रैली में शांतिपूर्ण ढंग से करने के लिए प्रसाशन द्वारा सभी विभागों की बैठक ली गयी। जिसमे लैंसडौन के भर्ती निदेशक कर्नल आरएस चाथा ने जल संस्थान, विद्युत विभाग, लोेक निर्माण विभाग, पुलिस, परिवहन सहित अन्य विभाागों के अधिकारियों से आगामी 3 से 14 अप्रैल तक आयोजित भर्ती रैली को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए सहयोग की अपील की।
कोटद्वार के कौड़िया स्तिथ गब्बर सिंह कैम्प में आयोजित भर्ती रैली में 11 अप्रैल तक दौड़ आयोजित की जायेगी और 14 अप्रैल तक मेडिकल टेस्ट होगा। इसके बाद 27 मई को लिखित परीक्षा आयोजित की जायेगी।भर्ती में भाग लेने वाले युवाओं के लिए निम्न दस्तावेज साथ में लाना आवश्यक है
भर्ती रैली में शामिल होने के लिए अपने साथ एडमिट कार्ड, दसवीं, बारहवीं की सनद (सार्टिफिकेट), मार्कसीट, स्थाई निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, प्रधान द्वारी जारी किया गया चरित्र प्रमाण पत्र, प्रधान द्वारी जारी अविवाहित प्रमाण पत्र (छ: माह से ज्यादा पुराना नहीं होना चाहिए), आधार कार्ड, खेलकूद, रिलेशन एवं एनसीसी प्रमाण पत्र यदि हो तो, वर्तमान में खिचवाये गये 25 पासपोर्ट फोटो, दस रूपये के स्टाम्प में शपथ पत्र लाना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त दस्तावेजों की तीन-तीन फोटोकापी (एडमिट कार्ड को छोड़कर) को लेकर ऐसम्बली एरिया काशीरामपुर तल्ला में लाना होगा। उन्होंने बताया कि सुरक्षा कारणों को मध्यनजर रखते हुए किसी भी अभ्यर्थी को फोटोकॉपी और फोटो के लिए रैली स्थल से बाहर नहीं जाने दिया जायेगा। रैली स्थल पर अभ्यर्थी का बायोमैट्रिक वेरिफिकेशन किया जायेगा बिना एडमिट कार्ड एवं आधार कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को रैली में शामिल नहीं किया जायेगा। उन्होंंने बताया कि एडमिट कार्ड पर किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here