रुड़की में जेलर के घर हुई चोरी। उपकारागार भी चोरों से नही है सुरक्षित

0
133

हरिद्वार- रुड़की जेल परिसर से एक नया मामला सामने निकल कर आया है जिसमें जेलर के आवास को अज्ञात चोरों के द्वारा निशाना बना दिया गया है। जेलर के आवास पर धावा बोलते हुए चोरों ने हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया घटना के बाद से जेल परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिरकार कड़ी सुरक्षा के बीच अज्ञात चोर कैसे जेलर के आवास पर चोरी के लिए पहुंच गए यही नहीं चोरी करने के बाद बडे आराम से रफूचक्कर भी हो गए।

रूड़की उपकारागार की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं चोरों ने कारागार परिसर के अंदर स्थित जेल कर्मी के आवास में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
वहीं कोतवाली गंगनहर के प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि चमोली जेल में तैनात जेलर प्रमोद कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका परिवार जो कि उपकारागार रुड़की के सरकारी आवास में रहता है। परिवार के लोग 26 अक्टूबर को घर पर ताला मार कर बाहर गए थे। जब आज परिसर में आकर देखा तो पाया कि घर में चोरी हुई थी। अज्ञात चोरों द्वारा घर में रखें कुछ चांदी के पायल और सिक्के चुरा लिए हैं। तहरीर के आधार पर थाना गंगनहर में मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की गिरफ्तारी व चोरी गए माल की बरामदगी के लिए कोतवाली पुलिस द्वारा प्रयास शुरू किए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here