टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर होटल में नाबालिक से दुष्कर्म का प्रयास। रामनगर से हरिद्वार पहुचा निर्देशक अब पहुचा जेल

0
1414

हरिद्वार- उत्तराखण्ड के हरिद्वार में टीवी सीरियल में काम देने के नाम पर नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने इस मामले आरोपी निर्देशक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रामनगर से छात्रा को अपने साथ लेकर आया था हरिद्वार। जहाँ एक होटल में सीरियल में रोल देने के नाम पर छात्रा से करने लगा था छेड़छाड़।
घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को रात में ही दे दी थी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम विनोद आर्य पुत्र रामपाल आर्य निवासी किच्छा रोड भधेपुर रुद्रपुर, उधमसिंहनगर बताया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह “रिश्ता सौतेलेपन का नाम” से सीरियल बना रहा था।

एसपी सिटी हरिद्वार कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को टीवी सीरियल में एक बड़ी हीरोइन प्रीति झिंगयानी की छोटी बहन बनाने का रोल देने का झांसा दिया था। और इसी झांसा के बाद बच्ची को रामनगर से हरिद्वार के होटल में लाया गया था। पुलिस ने आरोपी निर्देशक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here