कोटद्वार में धार्मिक स्थल पर मिला मांस, फिर अचानक शांत हो गया सारा माहौल। जानिए कैसे

0
4773

कोटद्वार- कोटद्वार नगर पालिका छेत्र के गाड़ीघाट स्तिथ देवी मंदिर में आज मांस मिलने से हड़कम्प मच गया। घटना सुबह छः बजे की है जब रोज की तरह मंदिर के पुजारी ने साफ-सफाई और पूजा-पाठ करने के लिए मंदिर का द्वार खोला। जिसके बाद मंदिर परिसर में पुजारी को मांस पड़ा दिखाई दिया। पुजारी ने तत्काल इसकी सूचना आस-पास के लोगो को दी और देखते ही देखते मंदिर में भीड़ इकट्ठा हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक हरीश वर्मा व कोतवाल उत्तम सिंह जिम्मीवाल मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मंदिर के पास पुलिसकर्मी तैनात कर दिए है। इस संबंध में वार्ड नंबर 3 के सभासद विवेक अग्रवाल ने अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दर्ज करायी है। जिसमे उन्होंने कहा कि यदि इस घटना में कोई साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करे तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाय।
वही मंदिर के आस-पास के लोगो का कहना है कि कुछ दिनों से एक बिल्ली मंदिर के आस-पास घूमती दिखाई दे रही थी जो अक्सर खाने-पीने की चीजें अब तक कई जगह डाल चुकी है और इस घटना में भी बिल्ली द्वारा मांस लाये जाने की बात कही, इतना ही नही मंदिर के पुजारी ने भी बिल्ली द्वारा मांस लाये जाने की आशंका जताई। इस तरह मौके पर उपस्तिथ आस-पास के लोगो ने इस बात को ज्यादा तूल नही दिया और धीरे धीरे भीड़ भी खत्म होती चली गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here