कोटद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किए फरार चल रहे तीन इनामी नशा तस्कर

0
237
Google search engine

कोटद्वार। एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने लगभग एक माह की ट्रेनिंग के बाद फिर से जिले की कमान संभाल ली है। कमान संभालने के बाद एक बार फिर से एसएसपी पौड़ी ने पुलिस अधिकारियों को नशा तस्करों की गिरफ्तारी करने को लेकर सख्त तेवर दिखा दिए हैं। एसएसपी के निर्देशन के बाद हरकत में आई कोटद्वार पुलिस ने तीन ईनामी फरार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी कार्यालय से जारी प्रेसनोट के मुताबिक थाना रिखणीखाल पुलिस टीम की ओर से बीती 13 जनवरी को चैकिंग के दौरान संदिग्ध लगने पर रोका गया।

वाहन में पीछे की तरफ पुलिस से बचने के लिये फ्लोर केबिन बना हुआ था, जिसकी तलाशी की गयी तो केबिन में 13 प्लास्टिक के बैंग मिले। जिसमें 116.665 किलोग्राम अवैध गांजा भरा हुआ था। जिसके चालक राजेश काला पुत्र किशन दत्त काला, निवासी शिब्बूनगर कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। अभियोग में संलिप्त अन्य तीन अभियुक्त फरार चल रहे थे, जिसकी पौड़ी पुलिस को काफी समय से तलाश थी। पुलिस टीम ने फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर लगातार दबिशें दी जा रही थी, लेकिन अभियुक्त शातिर किस्म के होने के कारण पुलिस को लगातार चकमा दे रहे थे। एसएसपी श्वेता चौबे ने फरार अभियुक्तों पर 2500-2500 रूपये का ईनाम घोषित कर अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के लिये टीम गठित करने को लेकर निर्देशित किया गया। जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक जया बलोनी के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार मनिभूषण श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष रिखणीखाल अरविन्द कुमार, प्रभारी सीआईयू कमलेश शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम ने सर्विलान्स की मदद से आज अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

फरार अभियुक्तों ने अपना नाम तेजपाल पुत्र भारत सिंह, मनीष पुत्र नंदराम और संजय उर्फ संजू पुत्र नंदराम, निवासी हरसिंहपुर कौडिया बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here