उत्तराखण्ड- ऑनलाइन बुक की कॉलगर्ल, सामने आई तो निकली अपनी ही पत्नी

0
1544

काशीपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक व्यक्ति ने फोनकर एक कॉलगर्ल बुक की। जब बताए गए पते पर पति पहुंचा तो कुछ देर बाद वहां जो कॉलगर्ल आई वो कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी ही पत्नी थी।
ऊधमसिंहनगर जिले के औद्योगिक नगरी काशीपुर का मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है । मामला भी ऐसा कि पढ़कर आप स्तब्ध रह जाएंगे। काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का विवाह दिनेशपुर के एक व्यक्ति के साथ कुछ समय पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही महिला अपना अधिकतर समय काशीपुर में ही बिताने लगी। इस दौरान उस महिला का अपनी ही एक सहेली से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला की सहेली ने उसके पति को फोन कर बताया कि जिस महिला से तुमने शादी की है वह एक कॉलगर्ल है जो काशीपुर की एक आंटी के माध्य्म से धंधा करती है। यह सुनकर उस व्यक्ति के होश उड़ गए। सबूत की बात पर महिला की सहेली ने उस आंटी का मोबाइल नम्बर उपलब्ध करा दिया जिसके माध्यम से वह यह गंदा काम करती थी।
पति ने सच्चई का पता लगाने के लिए उस आंटी के नम्बर पर कॉल कर बुकिंग की बात कहते हुए उसे व्हाट्सएप पर महिलाओं के फोटो भेजने को कहा। जब आंटी ने व्हाट्सएप पर कुछ महिलाओं के फोटो भेजे तो उक्त व्यक्ति के पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि उनमें से एक फोटो उसकी पत्नी की थी। इस दौरान जब बताए गए पते पर वह महिला पहुँची तो पति से आमना-सामना होने पर जमकर बवाल हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वहीं मारपीट हो गई। विवाद के बाद उक्त महिला ने अपने पति के खिलाफ उसकी सहेली से सम्बन्ध रखने व उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौपी है। वहीं व्यक्ति ने भी अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट से मिलकर अपनी व्यथा सुनाते हुए तहरीर सौंपी है। मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है।
नैनीताल-ऊधमसिंहनगर में जिस्मफरोशी का धंधा भी तेजी से फैला है। इसके सहारे महिलाएं अब ठगी का धंधा भी कर रही हैं। हल्द्वानी की एक महिला कुछ साल पहले तक जिस्मफरोशी का धंधा मेडिकल प्रतिनिधि (एमआर) बनकर चलाती थी। कुछ समय बाद उसका का गोरखधंधा बंद हो गया। वहीं रुपयों की जरूरत के लिए महिला ने नया खेल शुरू कर दिया है। महिला के पास शहर के कई प्रतिष्ठित लोगों के मोबाइल नंबर हैं। ये महिला उन्हें फोन कर व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजती है। ग्राहक के फोटो चुनने पर देह व्यापार भाव से काफी कम में युवती उपलब्ध कराने का लालच दिया जाता है। ग्राहक से रुपये लेने के बाद युवती लाने का बहाना बनाकर महिला फरार हो जा रही है। बदमानी की वजह से ग्राहक शिकायत तो दूर, ठगी की चर्चा तक नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here